Follow Us:

हरिद्वार: देश के लिए जरूरी हैं मोदीः दुष्यंत गौतम

 
dushyant
हरिद्वार (दैनिक हाक): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने ज्वालापुर स्थित बैंक्विट हॉल में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को बतौर मुख्य वक्ता संबोधित किया। सम्मेलन की अध्यक्षता उद्योगपति अरुण सारस्वत ने और संचालन प्रोफेसर डा.अरविंद नारायण मिश्रा द्वारा किया गया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए दुष्यंत गौतम ने कहा कि मोदी देश के भविष्य के लिए बहुत जरूरी है। कुछ दल वोट बैंक की राजनीति कर देश को बांटने का काम कर रहे हैं। वहीं पीएम मोदी वसुधैव कुटुंबकम के मंत्र के साथ समाज के सभी वर्गों की सेवा कर रहे हैं। आजाद भारत के बाद यह पहली ऐसी सरकार है। जिसने समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य किए हैं और सरकार के किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते करते कांग्रेस राष्ट्रविरोध तक उतर जाती है। कोविड में जहां भाजपा कार्यकर्ता पीड़ितों व कमजोर तबके की सेवा में जुटे रहे, वहीं विपक्षी दल घरों में कैद रहे। अब चुनाव आने पर उनमें छटपटाहट होने लगी है। 
दुष्यंत गौतम ने विपक्ष पर कोरोना पीड़ित होने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी विरोधी जयचंदों ने टूलकिट के माध्यम से कोविड काल में देश के खिलाफ साजिश रची। भाजपा की राज्य में सरकार के खिलाफ एक भी विरोध प्रदर्शन नहीं कर सकी कांग्रेस पूरी तरह भ्रष््टाचार के आकंठ में डूबी है। जबकि भाजपा सरकार ने सुशासन दिया है। प्रबुद्ध नागरिकों से खचाखच भरे सभागार में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री ने अपने संबोधन में विपक्ष पर करारे वार किए। उन्होंने कहा 2014 से पहले देश के तमाम लोग खांसी बुखार तक होने पर उपचार को विदेश जाते थे। भाजपा के कार्यकर्ता भाग्यशाली हैं, कि उन्हें नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री मिला। मोदी ने योग, विचार से कोविड की पहली लहर को काबू किया। जबकि विपक्षी दलों ने केवल होहल्ला किया। बेवजह सवाल खड़े किए। तो दूसरी लहर में राज्यों को अधिकार दिए गए। बड़ी संख्या में कोविड से मौतें हुई। इसके जिम्मेदार विपक्षी दल हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने तो सेवा ही संगठन के अंतर्गत कोविड में दिवंगत  लोगों का क्रियाकर्म तक किया। देश में तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले राजनीतिक दलों को भी अब भगवान श्रीराम याद आने लगे हैं और उनको भी जनेऊ पहनना पड़ रहा है। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका प्रयास जैसे नारे के साथ मोदी अंतिम छोर पर बैठे हुए व्यक्ति के विकास का मार्ग जनसेवा के माध्यम से प्रशस्त कर रहे हैं। विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है। यही कारण है कि उनकी बौखलाहट सामने आ रही है। 
रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और सभी का माल्यार्पण किया। कार्यक्रम में गंगा सभा के अध्यक्ष प्रदीप झा, ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर, भाजपा जिला अध्यक्ष डा.जयपाल सिंह चौहान, जिला महामंत्री विकास तिवारी सुरेश कोचर, सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर जेपी जुयाल, डा.जितेंद्र चौधरी, नंदकिशोर सरैया, पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा, डा.अमरीश गर्ग, कथावाचक पंडित वासु मिश्रा, भाजपा मंडल अध्यक्ष आशुतोष चक्रपाणि,आलोक चौहान, डा.अमरीश शर्मा, नागेंद्र राणा, विधानसभा प्रभारी आशुतोष शर्मा, उज्जवल पंडित, पूर्व मंडल अध्यक्ष देवकीनंदन पुरोहित आदि उपस्थित रहे।