Top
Home > शीर्ष आलेख > कुछ लोग बॉलीवुड की छवि बिगाड़ रहे, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं : जया बच्चन

कुछ लोग बॉलीवुड की छवि बिगाड़ रहे, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं : जया बच्चन

कुछ लोग बॉलीवुड की छवि बिगाड़ रहे, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं : जया बच्चन

-बिना नाम लिए भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन पर बोला हमला

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि कुछ बॉलीवुड की छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। मंगलवार को जीरो आवर में उन्होंने यह मुद्दा उठाते हुए सरकार से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पक्ष में खड़ा होने की अपील की। उन्होंने भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

जया बच्चन ने कहा कि जब भी देश में कोई समस्या सामने आती है, सबसे अधिक बॉलिवुड के लोग ही मदद के लिए खड़े होते हैं। बॉलिवुड की मशहूर अदाकारा रही सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि उन्हें बहुत पीड़ा हो रही कि इस इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक अदाकार ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला है। यह काफी निंदनीय है। लोकसभा में सोमवार को ओर से बॉलीवुड में ड्रग का मामला उठाने पर भी उन्होंने चिंता जताई।

उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद रवि किशन ने सोमवार को बॉलीवुड में ड्रग के इस्तेमाल का मामला उठाया था और इस मामले की जांच कराने की मांग की की थी। जया बच्चन ने नाम लिए बिना कहा कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं। जया बच्चन ने कहा, चंद लोगों के लिए पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं किया जा सकता है।

दरअसल बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस मामले की जांच की चल रही है। इसमें ड्रग से लेकर कई तरह के दूसरे मामले आ रहे हैं और बॉलिवुड के कई कलाकार निशाने पर आ रहे हैं। भाजपा सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने पड़ोसी देशों से मादक पदार्थों की तस्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा इसके सेवन के संबंध में एनसीबी द्वारा की जा रही जांच का मुद्दा लोकसभा में उठाते हुए इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

Updated : 16 Sep 2020 12:09 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top