Home > राज्य > उत्तराखण्ड > कनखल पुलिस ने ज्वैलर्स को लूटने की फिराक में घूम रहे 3 बदमाश दबोचे

कनखल पुलिस ने ज्वैलर्स को लूटने की फिराक में घूम रहे 3 बदमाश दबोचे

 Agencies |  2017-06-21 08:02:41.0  0  Comments

कनखल पुलिस ने ज्वैलर्स को लूटने की फिराक में घूम रहे 3 बदमाश दबोचे

हरिद्वारः कनखल पुलिस ने ज्वैलर्स को निशाना बनाने की फिराक में लगे 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे। गिरफ्तार किए गए बदमाशों के कब्जे से दिल्ली से चुरायी गयी एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक पल्सर मोटरसाईकिल, दो चाकू बरामद हुए हैं। कार का इस्तेमाल लूट के दौरान किया जाना था। सभी बदमाश उ.प्र. के रहने वाले हैं। गिरफ्तार आरोपियों में ज्वालापुर के एक ज्वैलर्स शौरूम में बतौर सेल्समैन काम करने वाला युवक नीरज भी शामिल है, जो वारदात के लिए रैकी कर रहा था। पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले बदमाश बहादराबाद व मिस्सरपुर में लूट की घटनाओं दो को अंजाम दे चुके थे। उनके कब्जे से बहादराबाद में की गयी लूट के 4 हजार रूपए, एक इकरारनामा व मिस्सरपुर में लूटी गयी चेन भी पुलिस ने बरामद की है। कनखल थाने में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एस.पी.सिटी ममता वोहरा ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ रही लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था।
टीम का नेतृत्व कर रहे थाना अध्यक्ष कनखल अनुज सिंह को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि पल्सर मोटर साईकिल व स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार कुछ बदमाश ज्वालापुर की और से गुरूकुल होते हुए जगजीतपुर के फुटबाॅल ग्राऊण्ड की और आ रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने फुटबाल ग्राऊण्ड के आसपास घेराबंदी कर दी। इसी बीच सामने से आ रही एक पल्सर बाईक जिस पर दो लोग सवार थे, तथा एक स्विफ्ट डिजायर कार जिसमें चार लोग सवार थे को रोका गया। पुलिस को देखकर तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। जबकि तीन को पुलिस ने वहीं दबोच लिया। पूछताछ में गिरफ्त में आए बदमाशों ने बताया कि वे हरिद्वार में सुनारों को लूटने आए थे। बदमाश शिवालिक नगर, कनखल व ज्वालापुर के कई ज्वैलरी शौरूम की रेकी भी कर चुके थे। एस.पी.सिटी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के खिलाफ लूट, चोरी व नाजायज हथियार रखने के कई मामले उ.प्र.के मुजफ््फर नगर, मेरठ व बागपत में दर्ज हैं। फरार हुए बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सबको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
गिरफ्तार किए गए बदमाश- 1.दीपक चैधरी पुत्र जयप्रकाश निवासी मुजफ्फर नगर, 2. नीरज पुत्र कालूराम निवासी मीरापुर मुजफ्फरनगर, 3. अवतार तोमर, फरार बदमाश- 1.रविन्द्र पुत्र बलदेव निवासी कण्डेरा थाना रमाला जिला बागपत, 2.कालिचरण पुत्र अजब सिंह निवासी इंचैली मेरठ, 3.रवि निवासी किशनपुर बिरला थाना रमाला जिला बागपत। पुलिस टीम- बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष अनुज सिंह, उ.नि.दर्शन प्रसाद काला, कांस्टेबल जगत सिंह, महेंद्र सिंह, विवेक, हरवीर आदि शामिल रहे।
--हाक न्यूजलाईन

Tags:    
Share it
Top