Home > राज्य > उत्तराखण्ड > सुल्तानपुर मजरी जमालपुर खुर्द निवासियों ने क्षेत्र की खस्ता हालत सड़कों व जलभराव को लेकर प्रदर्शन किया

सुल्तानपुर मजरी जमालपुर खुर्द निवासियों ने क्षेत्र की खस्ता हालत सड़कों व जलभराव को लेकर प्रदर्शन किया

 Agencies |  2017-06-26 08:10:18.0  0  Comments

बहादराबादः बहादराबाद ब्लाक की ग्राम पंचायत सुल्तानपुर मजरी जमालपुर खुर्द की सरस्वती विहार और राजपूत विहार कॉलोनी की सड़कें दिन प्रतिदिन खस्ताहाल होती जा रही हैं। कॉलोनी के कई क्षेत्र ऐसे भी है जहां पर सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे बन चुके हंै। जिसके चलते आये दिन कोई न कोई दुर्घटना घटने के साथ-साथ जलभराव की समस्या भी हो रही है। मगर इसके बावजूद भी इन सड़कों को बनाने का प्रयास नहीं किया जा रहा है। सड़कांे की बद से बदतर स्थिति को लेकर जंहा स्थानीय लोगांे को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है वहीं जिम्मेदार विभाग व जन प्रतिनिधि इसे कोई बड़ी समस्या नहीं मान रहे हैं।
अगर आप हरिद्धार घूमने कि चाहत रखते है तो जरा संभल कर, इस नगरी में घुसते ही यहां कि जर्जर सड़कें आपके के घूमने के मजे को किरकिरा कर सकती हैं। वहीं हरिद्वार के ब्लॉक बहादराबाद के ग्रामीण इलाकांे सहित कई संपर्क मार्ग ऐसे हैं जहां पर सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हुये हंै। यहा आए दिन इन गड्ढों के कारण दुर्घटनाए घटती रहती हैं। यही नहीं बारिश के दौरान यहां पर और भी बुरा हाल हो जाता है। लोगो कि माने तो उनकी सुनाने वाला कोई नहीं। अक्सर लोग इन सड़कों पर घायल होते रहते हैं। वही स्कूली बच्चांे को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आसपास रहने वाले ग्रामीणों में खतरनाक बीमारियों का भय भी बना रहता है । मगर यहा के जिम्मेदार जन प्रतिनिधि या समबन्धित विभाग कब इन सड़को कि सुध लेगा और कबतक इनको दुरूस्त करायेगा इस बारे मे कुछ कह पाना संभव नही है।
वंही दूसरी और क्षेत्र के विधायक से लेकर हरिद्धार के आला अधिकारीयों तक कोई भी जन प्रतिनिधि इस सड़क और देखने तक को तैयार नही है और न ही इस बात पर चिंतित नजर आ रहा है। नेताओं को तो केवल चुनाव के वक्त अपनी वोटो से मतलब होता है। बाकी तो जाये जनता भाड में। वहीं आज क्षेत्र के ग्रामीणो ने आज स्थानीय विधायकांे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विधायक आदेश चैहान व विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ नारेबाजी की। वही लोगों का कहना है कि हमारी इस परेशानी को अगर जल्द नहीं सुना गया तो इस बात का खामियाजा आने वाले चुनाव में स्थानीय विधायक को भुगतना पड़ेगा।
प्रदर्शनकारियांे में सुरेन्दर पाल, बुधराम, नितिन चैधरी, रवि प्रजापति, प्रवीण धनगर, अजय, विपुल, नीरज कुमार, प्रमोद कुमार, रामबीर सिंह राणा, सुरजीत चैहान, सुरेश पाल, गोरव कुमार, रीना, सुरेशो देवी, प्रीति, आरती, माहेश्वरी, अल्का, गायत्री देवी आदि शामिल रहे।
--हाक न्यूजलाईन

Tags:    
Share it
Top