Home > राज्य > उत्तराखण्ड > पुलिस की प्रताड़ना से क्षुब्ध युवक ने सोशल मीडिया में अपनी आत्महत्या का समाचार किया प्रकाशित

पुलिस की प्रताड़ना से क्षुब्ध युवक ने सोशल मीडिया में अपनी आत्महत्या का समाचार किया प्रकाशित

 Agencies |  2017-05-09 06:43:13.0  0  Comments

पुलिस की प्रताड़ना से क्षुब्ध युवक ने सोशल मीडिया में अपनी आत्महत्या का समाचार किया प्रकाशित

बहादराबादः उत्तराखण्ड की मित्र पुलिस एक बार फिर दरिंदगी के मामले में फंस गई है। पुलिस की प्रताड़ना के कारण एक युवक ने पुलिस पर मारपीट गाली गलौच करने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी आत्महत्या करने का समाचार प्रसारित कर दिया। बताते चलें कि कल रविवार को रानीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चौकी गैस प्लांट में प्रशिक्षु जयवीर सिंह रावत ने एक युवक को चौकी में बुलाकर उसके साथ मारपीट की जिससे क्षुब्ध युवक ने पुलिस की करतूत तथा अपने साथ हुई ज्यादती को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया कि वह पुलिस की अनावश्यक रूप से की गई प्रताड़ना के कारण आत्महत्या कर रहा है जिसके लिए पुलिस जिम्मेदार है। सोशल मीडिया पर संदेश प्रसारित होने के बाद युवक के परिजन चौकी गैस प्लांट पर पहुंच गए और पुलिस ज्यादती के खिलाफ जोरदार हंगामा कर आवागमन बाधित कर दिया। यह सूचना पाकर एस आई मनोज सिंह रावत मौके पर पहुंचे और किसी प्रकार समझा.बुझाकर परिजनों को शांत किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रह्मपुरी एवं रावली महदूद निवासी मनोज कश्यप पुत्र राजेश कश्यप का शिवालिक नगर के एक युवक सोनू थापा के साथ कुछ रुपयों के लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसपर सोनू थापा ने गैस प्लांट चौकी में तहरीर देकर मनोज कश्यप से अपने पैसे वापस दिलाने की गुहार लगाई थी। तहरीर के आधार पर गैस प्लांट चौकी में प्रशिक्षु जयवीर सिंह रावत ने मनोज कश्यप को चौकी में बुला लिया और उसके साथ मारपीट की जिससे युवक को भारी मानसिक आघात पहुंचा और उसने पुलिस पर ज्यादती मारपीट करने का आरोप लगाते हुए अपनी आत्महत्या करने का संदेश प्रसारित कर दिया। आज सोमवार को पुलिस ने मनोज कश्यप के पिता राजेश कश्यप की तहरीर पर मनोज कश्यप की गुमशुदगी दर्ज कर उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर ट्रेस किया तो पुलिस ने पाया कि मनोज कश्यप की लोकेशन अमृतसर में मिल रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्षेत्राधिकारी जेपी ने एक पुलिस टीम को अमृतसर के लिए रवाना कर दिया है।
--हाक न्यूजलाईन

Tags:    
Share it
Top