Home > राज्य > उत्तराखण्ड > कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर जताया विरोध

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर जताया विरोध

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का पुतला फूंककर जताया विरोध

हरिद्वारः ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तरूण नैयर के नेतृत्व में देवपुरा चौक पर पाकिस्तान के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर पाकिस्तान का पुतला दहन किया। पुतला दहन से पूर्व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष तरूण नैयर ने कहा कि पाकिस्तान बार-बार नापाक हरकत कर देश के वीर सैनिकों के साथ बर्बरता, कायरता दिखा रहा है। जो कि किसी भी सूरत मंे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ मुंह तोड़ जबाव देना चाहिये। पाकिस्तान सीज फायर का उल्लघंन कर शांत सीमाओं में अशांति फैलाने का काम कर रहा है। इसकी जितनी निन्दा की जाये उतना कम हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द ठोस कदम उठाकर पाकिस्तान को करारा जबाव देना चाहिये।
जिला महासचिव बादल गोस्वामी व कांग्रेसी नेता प्रदीप आहूजा ने संयुक्त रूप से पाकिस्तान देश के खिलाफ बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान अपनी औछी हरकतों से बाज आने वाला नहीं है। केन्द्र सरकार को पाकिस्तान को माकूल जबाव देना चाहिये। देश के वीर सैनिक पाकिस्तान के सैनिकों को समय-समय पर उसकी कायरता का जबाव देते रहते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को सैन्य कार्यवाही से ही जबाव देना चाहिये। कांग्रेसी नेता सुमित भाटिया, जितेन्द्र सिंह ने कहा कि पाकिस्तान से सारे नाते तोड़ दिये जाये ऐसे देश से किसी भी प्रकार का समझौता स्वीकार्य नहीं किया जाना चाहिये। सर्जिकल स्ट्राइक की तर्ज पर इस घटना का जबाव केन्द्र सरकार को देना होगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की यह बर्बरता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया।
पुतला दहन करने वालांे में जितेन्द्र यादव, अंकित माहेश्वरी, राजीव अरोड़ा, जीतू यादव, महेन्द्र सिंह, संदीप अग्रवाल, भरत बाली, राजीव, गौरव शर्मा, चौ0 कुलदीप, अंकुर बिष्ट, सोनू चौहान, लव तोमर, कमल कुमार, कमल खड़का, नरेश शर्मा, अभिजीत सिंह, मोनू वर्मा, नरेन्द्र बिष्ट, आदि शामिल रहे। --हाक न्यूजलाईन

Tags:    
Share it
Top