Home > खेल > क्रिकेट > गेंदबाजों ने दिलायी जीत : रोहित

गेंदबाजों ने दिलायी जीत : रोहित

 Agencies |  2017-04-23 06:29:31.0  0  Comments

गेंदबाजों ने दिलायी जीत : रोहित

मुंबई : आईपीएल 10 मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 14 रन की जीत से उत्साहित मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने गेंदबाजों की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि यह जीत वास्तव में गेंदबाजों ने दिलायी है।
जीत के बाद रोहित ने कहा," आज के मुकाबले में बल्लेबाज नहीं चल पाये और हम 142 रन के अपेक्षाकृत छोटे स्कोर तक ही पहुंच पाये।
142 के स्कोर का बचाव करना वाकई मुश्किल लक्ष्य था लेकिन गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए दिल्ली को शुरुआत में ही झकझोर दिया।
" उन्होंने कहा," मैं बल्लेबाजों को दोष नहीं दूंगा क्योंकि टूर्नामेंट में बल्लेबाजों का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है और ऐसा कोई दिन आ सकता है जब आप खराब शाट खेलकर आउट हो सकते हैं।
मैं इतना ही कह सकता हूं कि दर्शकों को एक अच्छा मैच देखने को मिला जहां बल्ले और गेंद से अच्छी प्रतिस्पर्धा देखने को मिली।
हम आगे भी इसी लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।
" दूसरी तरफ दिल्ली के कप्तान जहीर खान ने हार पर निराशा जताते हुए इसकी ठीकरा बल्लेबाजों के सिर फोड़ा।
उन्होंने कहा," मुंबई ने बल्लेबाजी में अच्छी शुरुआत की थी लेकिन गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए उन्हें कम से कम 20 से 25 रन कम बनने दिये लेकिन हमारे बल्लेबाजों की विफलता ने हमें आसान जीत से दूर कर दिया।
" उन्होंने कहा," जिस विकेट पर कैगिसो रबादा और क्रिस मोरिस ने शानदार जुझारू पारियां खेलीं वहीं अन्य बल्लेबाजों का न चल पाना निराशाजनक है।
हमें गंभीरता से इस पर समीक्षा करनी होगी।
--वार्ता

Tags:    
Share it
Top