Home > राष्ट्रीय > खड़गे जैसे रणनीतिकार कांग्रेस को निपटा देंगे: संजय निरुपम

खड़गे जैसे रणनीतिकार कांग्रेस को निपटा देंगे: संजय निरुपम

खड़गे जैसे रणनीतिकार कांग्रेस को निपटा देंगे: संजय निरुपम

मुंबई: पूर्व मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने ट्वीट कर खड़गे पर तानाशाही रवैया अपनाने और पार्टी को खत्म करने के रास्ते पर चलने का आरोप लगाया है। इससे पहले भी पिछले हफ्ते उन्होंने खड़गे पर अपने खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था। उन्होंने चुनाव प्रचार में हिस्सा न लेने का भी ऐलान किया था।

निरुपम ने खड़गे पर आरोप लगाया है कि उन्होंने चुनावी रणनीति तय करने के लिए रविवार को बुलाई गई मुंबई क्षेत्रीय कांग्रेस समिति की बैठक को 15 मिनट में निपटा दिया और खुद के सिवा किसी अन्य को बोलने तक नहीं दिया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ऐसे महान रणनीतिकार तो कांग्रेस को ही निपटा देंगे। निरुपम ने ट्वीट किया, 'महान नेता खड़गेजी ने कल (रविवार) चुनाव की रणनीति बनाने के लिए मीटिंग बुलाई। 15 मिनट में मीटिंग खत्म हो गई। किसी को बोलने नहीं दिया। खुद बोले और मेरा मजाक उड़ाके चले गए। दुर्भावना से ग्रस्त ऐसे महान रणनीतिकार कांग्रेस को बचाएंगे या निपटाएंगे?'

इससे पहले, शुक्रवार को संजय निरुपम ने मल्लिकार्जुन खड़गे समेत पार्टी के बड़े नेताओं पर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि राहुल गांधी व उनके करीबियों के खिलाफ साजिश रची जा रही है। टिकट बंटवारे पर असंतोष जताते हुए उन्होंने कहा था कि 3-4 को छोड़ ज्यादातर सीटों पर पार्टी की जमानत जब्त हो जाएगी।


Tags:    
Share it
Top