Home > राष्ट्रीय > बैंकॉक रवाना हुए राहुल, बीजेपी का तंज: मतदाता अपने स्टार कैंपेनर को सुनने को बेकरार

बैंकॉक रवाना हुए राहुल, बीजेपी का तंज: मतदाता अपने स्टार कैंपेनर को सुनने को बेकरार

बैंकॉक रवाना हुए राहुल, बीजेपी का तंज: मतदाता अपने स्टार कैंपेनर को सुनने को बेकरार

-कांग्रेस नेता ने किया बचाव

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश जाना हमेशा ही चर्चा का विषय बना जाता है। इसी कड़ी अब राहुल गांधी के चुनावी मौसम में बैंकॉक जाने को लेकर देश में राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी ने महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव से ठीक पहले उनके बैंकॉक जाने पर चुटकी ली है,इसके बाद कांग्रेस राहुल के बचाव में उतर आई। कांग्रेस ने निजी और पब्लिक लाइफ को मिक्स न करने की हिदायत दी है। बीजेपी आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय के बाद अब कर्नाटक बीजेपी ने राहुल पर तंज कसा है। पार्टी की कर्नाटक यूनिट ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर लिखा,'महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव करीब हैं। मतदाता अपने स्टार कैंपेनर को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्या यह सच है कि वह पहले ही बैंकॉक रवाना हो चुके हैं। इसके बाद अब अंबाला में 'आलू से सोना' और 'औरंगाबाद मेड मोबाइल' की बात कौन करेगा।'

इसके पहले शनिवार रात को राहुल गांधी के बैंकॉक रवाना होने की खबर आने के बाद से ही ट्विटर पर बैंकॉक ट्रेंड होने लगा था। यही नहीं रविवार को भी राहुल गांधी ट्विटर के टॉप ट्रेंड में हैं। इस बीच कांग्रेस के सीनियर लीडर अभिषेक मनु सिंघवी ने राहुल गांधी का बचाव करते हुए कहा है कि निजी और सार्वजनिक जीवन को मिक्स नहीं करना चाहिए।

सिंघवी ने ट्वीट किया किसी व्यक्ति के निजी जीवन को सार्वजनिक लाइफ से मिक्स नहीं करना चाहिए। यह जरूरी है कि हम हर किसी की निजता को बनाए रखें। यह किसी भी प्रोग्रेसिव और लिबरल डिमॉक्रेसी के लिए जरूरी है।' गौरतलब है कि राहुल गांधी शनिवार रात को बैंकॉक के लिए रवाना हुए थे। सूत्रों के मुताबिक वह 11 तारीख को वापस लौट आएंगे। हालांकि चुनाव से ठीक पहले उनके विदेश दौरे को लेकर सवाल उठ रहे हैं।इसके पहले 2015 में भी वह 60 दिनों के लिए बैंकॉक और दक्षिण पूर्व एशियाई देशों की यात्रा पर गए थे। उस वक्त भी राजनीतिक विरोधियों और सोशल मीडिया यूजर्स ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था।


Tags:    
Share it
Top