Home > मनोरंजन > ऐक्टिंग और सिंगिंग के बाद आयुष्मान खुराना अब बनेंगे फिल्म प्रड्यूसर

ऐक्टिंग और सिंगिंग के बाद आयुष्मान खुराना अब बनेंगे फिल्म प्रड्यूसर

 Agencies |  2017-03-15 17:07:10.0  0  Comments

ऐक्टिंग और सिंगिंग के बाद आयुष्मान खुराना अब बनेंगे फिल्म प्रड्यूसर

फिल्मों में ऐक्टिंग, ऐंकरिंग और सिंगिंग के बाद अब आयुष्मान खुराना अब फिल्में प्रड्यूस करने वाले हैं। आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म टॉफी से डायरेक्शन में कदम रखा है। आयुष्मान खुराना कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रड्यूस करने वाले हैं।
इस शॉर्ट फिल्म के बारे में बात करते हुए ताहिरा ने बताया कि यह फिल्म दो युवा लड़कियों के बारे में है। ताहिरा ने इस बात पर हलकी सी नाखुशी भी जताई कि फिल्म में उनके पति के लायक कोई रोल ही नहीं है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान उनके सबसे बड़े आलोचक हैं। ताहिरा ने कहा कि उन्हें बहुत आश्चर्य हुआ कि आयुष्मान को स्क्रिप्ट पसंद आई। आयुष्मान ने उन्हें इस पर काम करने को कहा।
टॉफी की कहानी के बारे में ताहिरा ने बताया कि यह फिल्म जालंधर के एक छोटे से कस्बे बस्ती शेख की पृष्ठभूमि में बनी है। फिल्म के कैमरामैन विवेक शाह ने गुरिल्ला स्टाइल में शूटिंग खत्म की है।
वहीं दूसरी ओर अपनी पत्नी की फिल्म को लेकर भावुक होते हुए आयुष्मान ने कहा कि एक शॉर्ट फिल्म होने के बावजूद यह फीचर फिल्म का अहसास कराती है, इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि ताहिरा पहले से ही एक लेखक रही हैं और उन्होंने कई नाटक की स्क्रिप्ट लिखने के साथ ही निर्देशन भी किया है।
अपने आगे के प्लान के बारे में बताते हुए ताहिरा ने कहा कि वह भविष्य में खुद को इंडस्ट्री के फीचर फिल्मों के रूप में देखती हैं। वह फीचर फिल्में बनाना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि हालांकि अभी उन्हें इसके लिए काफी अनुभव की जरूरत होगी।

Tags:    
Share it
Top