Home > मनोरंजन > ...तो इसलिए अपने सारे कपड़े डोनेट करेंगे बाहुबली प्रभास

...तो इसलिए अपने सारे कपड़े डोनेट करेंगे बाहुबली प्रभास

 Agencies |  2017-03-13 18:31:49.0  0  Comments

...तो इसलिए अपने सारे कपड़े डोनेट करेंगे बाहुबली प्रभास

फिल्म बाहुबली में शिवा का रोल निभाकर अपना जादू चलाने वाले प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन में दमदार दिखने के लिए करीब 20 किलो वजन बढ़ाया है। उनका बढ़ा वजन उनके लिए भले ही एक समस्या हो लेकिन फैंस के लिए यह एक अच्छी खबर है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक इस फिल्म की रिलीज के बाद प्रभास अपने वॉरड्रोब में रखे सारे कपड़े डोनेट करने वाले हैं।

दरअसल, अब ये सारे कपड़े प्रभास को फिट नहीं हो रहे जिसकी वजह से उन्होंने इसे दान में देने का फैसला किया है। इसके पहले भी फिल्म के लिए वजन बढ़ाने के बाद उन्होंने सारे कपड़े एक एनजीओ को डोनेट किए थे। वैसे, इस खबर को सुनकर प्रभास के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा। आखिर उन्हें अपने सुपरस्टार के पहने कपड़े पहनने का मौका जो मिलने वाला है। बता दें कि प्रभास, तमन्ना भाटिया और राणा डग्गुबती स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज होगा। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प अपडेट्स सामने आ रहे हैं।
हाल ही में फिल्म के निर्देशक ने एक दमदार पोस्टर रिलीज किया है जिसमें कटप्पा बाहुबली पर वार करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह सीच्ल पहली फिल्म से भी ज्यादा भव्य और शानदार है, जिसे बेस्ट फीचर फिल्म और बेस्ट वीएफएक्स के लिए सम्मानित किया जा चुका है। एस.एस. राजामौली की यह फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है और अब इसके पोस्ट प्रॉडक्शन का काम चल रहा है। यह फिल्म 28 अप्रैल 2017 को रिलीज के लिए पूरे जोश के साथ तैयार है।

Tags:    
Share it
Top