Top
Home > चित्रपट, फैशन एवं रंगमंच > बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स मामले में पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स मामले में पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स मामले में पूछताछ
X

मुंबई: एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स मामले में करीब 7 घंटे की पूछताछ की। एनसीबी दफ्तर से बाहर निकले अर्जुन रामपाल ने बताया कि उनका ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है, इस मामले में उनके कुछ परिचित लोगों की गिरफ्तारी हुई है इसलिए उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

अर्जुन रामपाल सुबह 11 बजे एनसीबी दफ़्तर आये थे और शाम को 6 बजे वापस जाने में कामयाब हो गए। अपने घर से मिली प्रतिबंधित दवाइयों के बारे में उनका कहना है कि उन्होंने एनसीबी को डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन (डॉक्टर का पर्चा) दिखा दिया है और जांच में सहयोग कर रहे हैं।

रामपाल ने कहा, "मैं जांच में पूरा सहयोग कर रहा हूं। ड्रग्स से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मेरे निवास पर पाई जाने वाली दवा परामर्श की गई थी और उसके पर्चे मिल गए हैं और उन्हें एनसीबी अधिकारियों को सौंप दिया गया है। एनसीबी के अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं, मैं जांच में उनका सहयोग कर रहा हूं।"

9 नवंबर को एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर की तलाशी ली थी। तब एनसीबी को वहां से कोई ड्रग्स तो नहीं मिली, लेकिन एक ऐसी दवा की गोली मिली जो एनडीपीएस के तहत आती है और उसके लिए डॉक्टर द्वारा लिखा पर्चा होना जरूरी है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक अर्जुन रामपाल ने उसे पेन किलर के रूप में लेने की बात मानी है। शुक्रवार को एनसीबी अर्जुन रामपाल से दवा से जुड़े सवालों के साथ अगिसिलाओस के ड्रग्स सिंडीकेट से उनके संबंध और उसकी जानकारी के संदर्भ में भी पूछताछ की।

अगिसिलाओस डिमट्रीयदेस विदेशी नागरिक है और उसकी पहचान बॉलीवुड वालों को ड्रग्स देने वाले एक बड़े सप्लायर के रुप मे हुई है। अगिसिलाओस को पहले रिया चक्रवर्ती के केस में गिरफ्तार किया गया था। बाद में इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट में भी उसकी गिरफ्तारी हुई है। अगिसिलाओस का नाम आने के बाद एनसीबी उसकी बहन गैब्रिएला से लगातार दो दिन (6-6 घंटे) पूछताछ कर चुकी है। गैब्रिएला अभिनेता अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर है।

Updated : 14 Nov 2020 12:25 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top