Top
Home > चित्रपट, फैशन एवं रंगमंच > प्रकाश झा संग काम करके काफी कुछ सीखीं अनुप्रिया गोयनका

प्रकाश झा संग काम करके काफी कुछ सीखीं अनुप्रिया गोयनका

प्रकाश झा संग काम करके काफी कुछ सीखीं अनुप्रिया गोयनका
X

अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका को फिल्मकार प्रकाश झा के साथ काम करने का मौका पाकर काफी कुछ सीखने को मिला है। हाल ही में अनुप्रिया को वेब सीरीज 'आश्रम' में प्रकाश झा के साथ देखा गया है। यह भक्ति की आड़ में होते भ्रष्टाचार और अपराध पर आधारित है। इस बारे में अनुप्रिया ने कहा कि"'आश्रम' में काम करने से जुड़ी सबसे बेहतरीन बात यह रही कि इसमें मुझे प्रकाश झा के साथ काम करने को मिला है। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को सराहा है और उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं। उनके कहानी बताने का ढंग अलग है।" उन्होंने आगे कहा कि "वह समाज के लिए प्रासंगिक विषयों को चुनते हैं और बिना किसी का पक्ष लिए इन्हें मनोरंजक ढंग से पेश करते हैं। 'आश्रम' में भी उन्होंने ऐसा ही किया है। यह न सिर्फ उनसे काम सीखने का बल्कि उन्हें जानने का भी एक मौका रहा है। बताने की जरूरत नहीं है कि उनकी सफलता का काफी बड़ा श्रेय उनके दृष्टिकोण को जाता है।" बता दें कि सीरीज में अनुप्रिया फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. नताशा का किरदार निभा रही हैं।

भूमि फिल्म अपने किरदार को लेकर खुश

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में अपने किरदार के जरिए महिलाओं से जुड़ी सभी पुरानी विचारधाराओं से पर्दा हटाया है। भूमि ने कहा कि "मुझे अपना किरदार किट्टी बहुत पसंद है, क्योंकि यह सिर्फ एक लड़की के बारे में है। हमसे हमेशा ये टैग किए जाते हैं कि वह अच्छी लड़की है, वह बुरी लड़की है। यह किरदार उन टैग्स को तोड़ता है।" भूमि ने कहा "आमतौर पर, महिला को एक- दूसरे के खिलाफ खड़ा किया जाता है। मेरे खयाल से यह नेचर केवल महिलाओं में नहीं, बल्कि पूरे मानव समाज में पाई जाती हैं। खासतौर से अगर आप एक ही परिवार से हों। हालांकि, इसके अंत तक एक लड़की होने के नाते समझेगी कि दूसरी लड़की क्या कर रही है। इस फिल्म में ह्यूमर, मैडनेस और ड्रामा सभी को सही तरीके से बैलेंस किया गया है।"

'रोडीज' की शूटिंग को लेकर नेहा धूपिया काफी उत्साहित

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया रिएलिटी शो 'रोडीज' की शूटिंग फिर से शुरू होने से काफी उत्साहित हैं। अपनी खुशी व्यक्त करने के लिये अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम रिल्स पर लिखा कि "सभी सेफ्टी चीक्स के साथ सेट पर वापसी। रोडीज रिवोल्यूशन बैक ऑन द रोड़।" रील्स वीडियो में अभिनेत्री जीन्स, शर्ट, कैप और मास्क पहने हुए दिखाई दे रही हैं। क्लिप में सेट में प्रवेश के दौरान अभिनेत्री तापमान जांच प्रक्रिया और सैनिटाइजेशन से गुजर रही हैं। इस महीने 'एमटीवी रोडीज रिवोल्यूशन' की शूटिंग मुंबई में शूरू हो गई है, जहां सभी सरकारी दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है।

ऑफलाइन होने पर असल जिंदगी का लुत्फ लें: वरुण धवन

एक्टर वरुण धवन का मानना है कि जब आप ऑफलाइन होते हैं तभी आप अपनी असल जिंदगी का लुत्फ ले सकते हैं। वरुण ने इंस्टाग्राम के माध्यम से यह संदेश अपने प्रशंसकों तक पहुंचाया है। वरुण ने लिखा कि "रियल लाइफ वही होती है, जब आप ऑफलाइन होते हैं। गुड नाइट" बता दें कि हाल ही में वरुण ने उस समय की तस्वीरें शेयर की थीं, जब वह 16 साल के थे। इस तस्वीर में वरुण बिना शर्ट के दिखाई दे रहे हैं, जो अपने एब्स को लोगों को दिखा रहे हैं। वहीं, वर्कफ्रंट पर वरुण अगली फिल्म कूली न.1 में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। यह 1995 की फिल्म कूली नम्बर-1 का रीमेक है। वरुण के पिता डेविड धवन इस फिल्म के निर्देशक हैं।

Updated : 18 Sep 2020 5:33 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top