Home > अपराध > 32 लाख के गांजा के साथ चार गिरफ्तार

32 लाख के गांजा के साथ चार गिरफ्तार

 Agencies |  2017-03-16 07:07:39.0  0  Comments

32 लाख के गांजा के साथ चार गिरफ्तार

मेरठः चैकिंग के दौरान दौराला पुलिस ने चार लोगों को 16 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया। जिनकी कीमत अंर्तराष्ट्रीय बाजार में करीब 32 लाख के करीब है। उक्त जानकारी पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने मीडिया के समक्ष बताई।
एसपी सिटी ने बतया कि दौराला पुलिस मोदीपुरम चौक पोस्ट पर सुबह नो बजे चौकिंग कर रही थी। तभी मेरठ की ओर से एक स्वीफ्ट कार नम्बर यूपी 81 बीएफ 4986 को रोकने का प्रयास किया तो उक्त लोग गाड़ी को लेकर भागने लगे। जिस पर पुलिस ने उनका पीछा किया और घेराबंदी करके उन्हें पकड़ लिया। जब कार की तलाशी ली गई तो कार में से 16 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यह गांजा वह अलीगढ़ से राहुल निवासी बेगमबाग व नकुल से खरीदते है। हरिद्वार में वह मालती नाम की महिला को बेच देते है। वह पहले भी कई बार गांजा हरिद्वार ले जा चुके है। पकड़े गए आरोपियों में नीरज पुत्र हरीश चंद, सुनील राजपूत पुत्र राज बहादुर निवासीगण सुरेन्द्र नगर अलीगढ़, राजीव गुप्ता पुत्र रमेश चंद निवासी गांधी पार्क अलीगढ़ और विशाल गुप्ता पुत्र ओमप्रकाश निवासी भगवान नगर सासनी गेट अलीगढ़ शामिल है।
एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस इनके अन्य साथी राहुल, नकुल निवासीगण बेगमबाग अलीगढ़ और मालती निवासी हरिद्वार की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है। --हाक न्यूजलाईन

Tags:    
Share it
Top