Top
Home > अर्थव्यवस्था एवं व्यापार > मैग्मा फिनकॉर्प को अपनी CSR पहल M-SCHOLAR के लिए ACEF एशियन लीडर्स अवार्ड्स में सम्मानित किया गया

मैग्मा फिनकॉर्प को अपनी CSR पहल M-SCHOLAR के लिए ACEF एशियन लीडर्स अवार्ड्स में सम्मानित किया गया

मैग्मा फिनकॉर्प को अपनी CSR पहल M-SCHOLAR के लिए ACEF एशियन लीडर्स अवार्ड्स में सम्मानित किया गया
X

मुंबई (दैनिक हाक): मुंबई स्थित मैग्मा फिनकॉर्प लिमिटेड (मैग्मा) को अपने सीएसआर कार्यक्रम मैग्मा एम-स्कॉलर के लिए हाल ही में मुंबई में आयोजित 9 वें एसीईएफ एशियन लीडर्स अवार्ड्स में सम्मानित किया गया है। मैग्मा के सीएसआर कार्य को फिर से एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर सामाजिक जिम्मेदारी के लिए अपनी प्रतिबद्धता के लिए पहचानप्राप्तहुई है।

एम-स्कॉलर, एक प्रमुख छात्रवृत्ति कार्यक्रम, जिसमें 400 से अधिकछात्रों का आधार है, जिन्होंने इस कार्यक्रम में प्रतिष्ठितगोल्ड 'पुरस्कार जीता है। परियोजना को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा / छात्रवृत्ति कार्यक्रम घोषित किया गया, और सामाजिक प्रभाव पुरस्कार श्रेणी मेंसर्वोच्च पुरस्कारसे पुरस्कृत किया गया।

पिछले पांच वर्षों मेंसीएसआर कार्यक्रमों के लिएमैग्माकायह 15 वां पुरस्कार है।

एम-स्कॉलर नेआर्थिक रूप से असंतुष्टछात्रों कीशैक्षिकआकांक्षाओं को पूरा करना जारी रखा है, जिससे मेधावीछात्रों के उज्ज्वल भविष्य का मार्ग प्रशस्त हो रहा है। यहपुरस्कार हमारे योगदान को एक विनम्र पहचानप्रदानकरता हैतथासमावेशिता के लिए हमारी प्रतिबद्धता को मजबूतकरता है।

श्री कौशिक सिन्हा, प्रमुख - सीएसआर,मैग्मा फिनकॉर्प लिमिटेड ने कहा, "हम आभारी हैं कि, कम आय वाले घरों से छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के हमारे प्रयासों के लिए ACEF द्वारा हमें सम्मानित किया गयाहैं। उच्च शिक्षा गरीबी से बाहरनिकलनेका सबसे अच्छामार्गहै। यह पुरस्कार हमें प्रोत्साहित करता है और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए समाजके साथ संलग्न रहनेकिहमारी महत्वाकांक्षा को बढ़ावा देता है।

Updated : 2020-11-20T21:35:29+05:30
Next Story
Share it
Top