Home > व्यापार > 'समर सरप्राइज' की जगह 'धन धना धन' लाया जियो

'समर सरप्राइज' की जगह 'धन धना धन' लाया जियो

 Agencies |  2017-04-12 06:18:45.0  0  Comments

नयी दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की दूरसंचार इकाई रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड ने तीन महीने के नि:शुल्क सेवा वाले 'समर सरप्राइज' ऑफर पर ट्राई द्वारा रोक लगा दिये जाने के बाद 309 रुपये में तीन महीने तक "अनलिमिटेड सेवा" वाला 'धन धना धन' ऑफर पेश किया है।
कंपनी ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि जियो प्राइम के लिए पंजीकरण करवा चुके ग्राहक 309 रुपये देकर तीन महीने के लिए अनलिमिटेड एमएमएस, कॉलिंग और प्रतिदिन एक जीबी 4जी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे।
जो ग्राहक 309 की 509 रुपये का रिचार्ज करायेंगे उन्हें एक जीबी की जगह प्रति दिन दो जीबी डाटा मिलेगा।
कंपनी ने बताया कि जिन ग्राहकों ने अब तक जियो प्राइम का 99 रुपये का पंजीकरण नहीं कराया है वे 408 रुपये देकर पंजीकरण के साथ ही 309 रुपये के रिचार्ज की सुविधा पा सकेंगे।
वे पंजीकरण के 509 रुपये के रिचार्ज की सुविधा के लिए 608 रुपये भी दे सकते हैं।
उसने स्पष्ट किया है कि 15 अप्रैल तक पहला रिचार्ज नहीं कराने वालों का कनेक्शन या तो बंद कर दिया जायेगा या उन्हें प्राइम ग्राहक की श्रेणी से बाहर कर दिया जायेगा।
कंपनी ने पहले कहा था कि 99 रुपये का रिचार्ज कराकर उसके मौजूदा ग्राहक प्राइम ग्राहक की श्रेणी में आ जायेंगे जिन्हें 303 रुपये मासिक में 12 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस के साथ प्रतिदिन एक जीबी डाटा दिया जायेगा।
इसके बाद 31 मार्च को उसने घोषणा की कि ऐसा ग्राहकों को पहला रिचार्ज कराते ही तीन महीने की नि:शुल्क सेवा वाला 'समर सरप्राइज' मिलेगा।
लेकिन, भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) द्वारा इस ऑफर पर रोक लगा दिये जाने के बाद उसने सशुल्क ऑफर 'धन धना धन' की पेशकश की है।
इस प्रकार 15 अप्रैल से जियो की कोई भी डाटा सेवा नि:शुल्क नहीं रहेगी।
--वार्ता


Tags:    
Share it
Top